चित्रकूट में मंदाकिनी नदी घाट पर दर्शन करने आई लड़की से गैंगरेप; मां के साथ नदी किनारे नहाने आई थी पीड़िता, जानकी कुंड के पास टूटी नाव में 5 युवकों ने की दरिंदगी; सजातीय दोस्त ने ही अपने साथियों को बुलाकर दिलाया घटना को अंजाम।

0



 


मध्य प्रदेश : चित्रकूट में अपनी मां के साथ दर्शन करने आई 16 साल की लड़की से मंदाकिनी नदी के घाट के पास टूटी नाव में ले जाकर 5 लड़कों ने गैंगरेप किया। शोर मचाने पर आरोपी पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने सुबह 4 बजे मध्य प्रदेश के चित्रकूट थाने जाकर पुलिस को आपबीती बताई। उसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता को मेडिकल के बाद उसका परिवार मध्य प्रदेश लेकर चला गया है। 


चित्रकूट पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से करीब 40 किमी दूर मध्य प्रदेश के बरौंधा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की मां के साथ कामतानाथ धाम की परिक्रमा करने आई थी। रात को मंदाकिनी किनारे भरत घाट के पास ही मां बेटी एक धर्मशाला में रुकी हुई थीं। सुबह करीब 3 बजे लड़की अपनी मां के साथ धर्मशाला से 3 किमी दूरी पर स्थित मंदाकिनी नदी के जानकी कुंड में स्नान करने आई थी।


क्या कहना है पीड़िता का ...


चित्रकूट थाने के एसडीओपी आशीष जैन के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि जानकी कुंड पर उसके गांव का परिचित लड़का भी स्नान करने आया था। दोनों वहीं खड़े होकर बातें करने लगे, तभी मां स्नान कर बाहर आई और कपड़े चेंज करने घाट से ऊपर की ओर चली गई। इसके बाद गांव के लड़के ने अपने 4 साथियों को बुला लिया और मुझे जबरन उठाकर घाट के पास झाड़ियों में पड़ी टूटी नाव में ले गए। उसके बाद सभी ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। मेरे शोर मचाने पर मां दौड़ पड़ी तो आरोपी मुझे छोड़कर झाड़ियों में भाग गए। बेटी की हालत देखकर मां रोने लगी और दोनों किसी तरह सुबह 4 बजे मप्र के चित्रकूट थाने पहुंचे। 


बयान बदलती रही पीड़िता..


पहले पीड़िता ने बताया की वह नाव में अपने दोस्त से बात कर रही थी, तभी आरोपी आ गए और उन्होंने दरिंदगी शुरू कर दी। मगर लिखापढ़ी में दोस्त भी आरोपी बनाया गया है। उस पर ही अपने दोस्तो को परोसने का आरोप है।


आरोपी सीतापुर के रहने वाले; लिखापढ़ी के बाद नाम खोले जायेंगे...


पुलिस के मुताबिक, गैंगरेप के 5 आरोपियों में से 4 आरोपी यूपी-एमपी बॉर्डर स्थित सीतापुर चौकी क्षेत्र के रहने वाले हैं। जबकि एक पीड़िता का सजातीय परिचित है जो उसी के गांव का रहने वाला है। इन पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा कुछ और युवकों की घटना स्थल पर मौजूदगी पीड़िता ने बताई है। यूपी पुलिस की मदद से चित्रकूट थाने की टीम जगह-जगह छापेमारी कर अन्य युवकों की तलाश कर रही है। फिलहाल पूछताछ के बाद पीड़िता को उसकी मां मप्र में अपने घर ले गई है।


एसडीओपी बोले- संदिग्धों से पूछताछ जारी:


चित्रकूट के एसडीओपी आशीष जैन ने बताया, "गैंगरेप के 5 आरोपियों को पकड़ लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दुष्कर्म करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पीड़िता का उसके घर के नजदीकी अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है उसकी हालत सामान्य है।"


फोटो में वोह दरिंदे है जिन्होंने चित्रकूट में पवित्र मंदाकिनी नदी किनारे टूटी नाव में नाबालिग किशोरी के साथ दरिंदगी की। सभी आरोपी पीड़िता के सजातीय है, इन्हे #MadhyaPradesh #police ने कोर्ट में पेश किया जहा से सब जेल भेज दिए गए है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)