भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है पार्टी ने पेस की अपने दो दषकों के विकास कार्यो का रिपोर्ट कार्ड

0


सतना। भाजपा ही एक ऐसा राजनैतिक दल है जो कहता है वह करके दिखाता है। पिछले 20 सालो मे भाजपा सरकार ने प्रदेष की तस्वीर बदल कर रख दी है कभी जिस राज्य की 2003 के पहले बिमारु राज्यो की श्रेणी मे गिनती होती थी आज वही मध्यप्रदेष देष के सबसे विकसित राज्यो मे शामिल है। भाजपा विकास के मुद्द्े पर चुनाव मे जाती है। तो काग्रेस दुष्प्रचार के सहारे रहती है यह बात भारतीय जनता पार्टी के पिछले दो दषको के विकास कार्यो का रिपोर्ट कार्ड करते हुए सांसद गणेष सिंह ने कही। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीष शर्मा, महापौर योगेष ताम्रकार, प्रदेष वक्ता प्रहलाद कुषवाहा, जिला मीडिया प्रभारी कामता पाण्डेय एवं सह जिला मीडिया प्रभारी सावन जायसवाल मौजूद रहे। भाजपा सरकार के अब तक के कार्यो का लेखाजोखा पेष करते हुए सांसद गणेष सिंह ने कहा कि भाजपा लोगो को अपेक्षा के अनुरुप काम करती है।  उन्होने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा ने तो अपने अबतक के कार्यो का लेखाजोखा दे दिया यदि कांग्रेस मे हिम्मत है तो वह भी अपने 53 सालो के कार्यो का रिपोर्ट कार्ड पेष करे। सांसद ने इस दौरान भाजपा सरकार द्वारा समाज के हर क्षेत्र मे किये गये विकास कार्येा की जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए काम किया है। इस दौरान उन्होने बताया कि आगामी 2 सितम्बर से चित्रकूट से जन आषीर्वाद यात्रा निकाली जायेगी।

15 माह मे कमलनाथ ने बंद कर दी थी जनकल्याण की कई योजनायें

सांसद श्री सिंह ने कांग्रेस को विकास विरोधी बताते हुए कहा कि कांग्र्रेस सिर्फ प्रपोगंडा फैलाने मे विष्वास करती है विकास और जनकल्याण से उसका दूर-दूर तक नाता नही है। यही वजह है प्रदेष मे जब 15 माह के लिए कांग्रेस की कमलनाथ के नेतृत्व मे सरकार बनी थी उस समय जनकल्याण योजनाओ को बंद कर दिया गया था। 

6 माह मे अलग रुप मे नजर आयेगा सतना

जिले मे चल रहे विकास कार्यो का उल्लेख करते हुए सांसद गणेष सिंह ने कहा कि महापौर योगेष ताम्रकार के नेतृत्व मे शहर विकास की जो परिकल्पना की गई थी वह परिकल्पना धीरे-धीरे मूर्तरुप ले रही है शहर मे स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत 272 करोड़ के कार्य जो चुके है लगभग 6 सौ करोडत्र के कार्य आगामी 6 माह मे पूरे हो जायेगें इनके कार्यो के पूरे होते ही सतना शहर की तस्वीर पूरी तरह बदल जायेगी। हमारा शहर एक नये रुप मे नजर आयेगा।

इरफान ने ली भाजपा की सदस्यता

प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान ही नजीराबाद निवासी इरफान खान ने भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली इरफान को भाजपा की सदस्यता सांसद गणेष सिंह, पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीष शर्मा, महापौर यागेष ताम्रकार, प्रदेष प्रवक्ता प्रहलाद कुषवाहा एवं जिला मीडिया प्रभारी कामता पाण्डेय ने दिलाई।


अपनी खबरें हमें निम्न नंबर या मेल पर भेजें...

Call/ Whatsapp at: 9407307119, 7509624564

Email at: mukeshmishrasatna@gmail.com

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)