बाजार में धूम मचा रही एक्टिवा एच स्मार्ट स्कूटर

0



 


डायरेक्टर आशीष चौदहा ने किया बेहतरीन लांचिंग कार्यक्रम


सतना। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने देश में अपने सबसे पॉपुलर स्कूटर मॉडल एक्टिवा का एच-स्मार्ट वैरिएंट लॉन्च कर दिया है । जिसकी बिक्री अब सतना शहर में भी धूम मचा रही हैं डायरेक्टर आशीष चौदहा ने इसकी लांचिंग अपने शोरूम में बेहतरीन ढंग से की है‌‌ । यह स्कूटर एच-स्मार्ट तकनीक के साथ कंपनी के मौजूदा एक्टिवा 6जी का अपडेट मॉडल है।


क्या है नया


कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर में एक स्मार्ट फाइंड फीचर दिया गया है, जिससे यूजर स्मार्ट की का इस्तेमाल करके जब भी भीड़ में इसे ढूंढने का प्रयास करता है, तो यह स्कूटर खुद ही रिस्पॉन्स देता है, इस स्मार्ट की मदद से राइडर फिजिकल की के बिना भी स्कूटर को लॉक और अनलॉक कर सकता है, इस स्मार्ट की का इस्तेमाल स्कूटर से दो मीटर के दायरे में किया जा सकता है। इसके साथ ही नई एक्टिवा एच-स्मार्ट में इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच भी दिया गया है।


कैसे हैं फीचर्स?



नई होंडा एक्टिवा एच-स्मार्ट में 12 इंच के फ्रंट अलॉय व्हील्स, बड़ा व्हीलबेस, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, लंबा फुटबार्ड एरिया, नए पासिंग स्विच, एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और डीसी एलईडी हेडलैंप दिया गया है। जिससे इसकी राइडिंग काफी आसान बन जाती है।



 नई तकनीकों का इस्तेमाल



कंपनी ने Activa H-Smart में ढेर सारी नई तकनीको का इस्तेमाल किया है, इसमें एक 110cc PGM-FI इंजन दिया गया है इस इंजन में OBD2 के साथ बेहतर स्मार्ट पावर (eSP) तकनीक को भी जोड़ा गया है, साथ ही इसमें अपडेटेड प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन, बेहतर स्मार्ट टंबल टेक्नोलॉजी, एसीजी स्टार्टर और फ्रिक्शन रिडक्शन तकनीक को भी शामिल किया गया है। पावरट्रेन को अधिक प्रभावी बनाने के लिए इन पेटेंट तकनीकों का इस्तेमाल हुआ है।

लांचिंग कार्यक्रम के दौरान शशांक राजदान रीजनल मैनेजर, राहुल जैन आशीष चौदहा डायरेक्टर के अलावा शोरूम कर्मचारी व अन्य समाजसेवी भी इस कार्यक्रम में शिरकत की।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)