_विंध्य में गरजे जेपी नड्डा, गहलोत, बघेल और कमलनाथ को बताया कलेक्टर, बोले-पैसे कलेक्ट कर दिल्ली दरबार में करते हैं अर्पित_

0



*

रीवा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शुक्रवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर एमपी के रीवा जिला पहुंचे. यहां उन्होंने जिले की त्योंथर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी के पक्ष में वोट की अपील करने जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने त्योंथर से जवा तक रोड शो किया है जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कई तीखे वार किए. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर भी जमकर तंज कसा है.

जेपी नड्डा ने किया जनसभा को संबोधित: दरअसल त्योंथर विधानसभा सीट में भारतीय जनता पार्टी द्वारा सिद्धार्थ तिवारी को प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतारा गया है. सिद्धार्थ तिवारी ने हाल ही में कांग्रेस से बगावत कर पार्टी की सदस्यता ली है. ऐसे में त्योंथर विधानसभा सीट से बीजेपी को जिताने के लिए स्टार प्रचारक यहां जोर लगाने में जुटे हुए हैं. जिसकी खातिर शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां पर जनसभा को संबोधित किया है. इसके साथ रोड शो निकालकर सिद्धार्थ तिवारी के पक्ष में वोट की अपील की है.

काजल की कोठरी में रहोगे तो कालिख लगेगा ही: जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं का भी बखान किया. नड्डा ने नर्मदा परियोजना, नल जल योजना, उज्जवला गैस कनेक्शन और पीएम आवास जैसी महत्वकांक्षी योंजनाओं का भी जिक्र किया. जेपी नड्डा ने कहा की कमलनाथ के रिश्तेदारों के घरों से ढेर सारा धन निकला. इनके खिलाफ केस चले की नहीं चले. इनके खिलाफ केस चले, इनके ओएसडी के घर से भी धन निकला है. जेपी नड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि 'काजल की कोठरी में रहोगे तो कालिख तो लगे ही लगे'.

दो राज्यों के सीएम और कमलनाथ को बताया कलेक्टर: जेपी नड्डा ने कहा की कांग्रेस घोटालों की सरकार रही है. ऐसी सरकार को आने देना है क्या. राजस्थान सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल हों, या फिर कमलनाथ हों ये मुख्यमंत्री नहीं बल्कि कलेक्टर हैं. वो भी जिलाधीश वाला कलेक्टर नहीं हैं, बल्कि ये इकठ्ठा करने वाले लोग हैं, कलेक्ट करने वाले लोग हैं. सारा धन इकठ्ठा करने के बाद दिल्ली दरबार में अर्पण कर देते हैं, तेरा तुझको अर्पण क्या लागे मेरा. ये लोग यह काम करते हैं, क्या ऐसे लोगों को आने देना है.

तीन अन्य विधानसभा सीटो में भी करेंगे प्रचार प्रसार: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जानता को संबोधित करते हुए कहा की भारतीय जानता पार्टी का एक-एक प्रत्याशी 5 साल बाद रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है. वह बताता है कि यह किया है और ये नहीं किया है. जो काम नहीं हो पाया है वह अगली बार करेंगे. यहां तक कि जो नहीं भी कहा था वह भी करके दिया है. त्योंथर के बाद जेपी नड्डा सिरमौर विधानसभा जाएंगे. इसके बाद सेमरिया और फिर रीवा में भी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.


अपनी खबरें हमें निम्न नंबर या मेल पर भेजें...

Call/ Whatsapp at: 9407307119, 7509624564

Email at: mukeshmishrasatna@gmail.com

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)