_केंद्रीय मंत्री सिंधिया की मैहर में जनसभा, दिग्विजय सिंह व कमलनाथ को बताया चोरी करने वाली जय-वीरू की जोड़ी_*

0




मैहर।केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को मैहर पहुंचकर मां शारदा देवी मंदिर में माथा टेका. इसके बाद आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमले किए. मैहर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी श्रीकांत चतुर्वेदी के समर्थन में वोटो की अपील भी की. सिंधिया ने कहा कि चुनावी बिगुल बज चुका है. राजनीतिक दल आमने-सामने हैं. आजादी के 75 साल बाद 55 वर्ष हमने कांग्रेस की सरकार देखी. कांग्रेस ने 2003 तक मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाकर छोड़ दिया था. 20 वर्ष निकल गए, पीढ़ी निकल गई, तब मैं जवान था, लेकिन अब उम्र नहीं बताऊंगा. उस कालखंड को हमने देखा, जिसे आज भाजपा ने बदला. तब गांव-गांव मे सड़क का हाल ये था कि पता ही नही चलता था कि गड्ढा कहां और सड़क कहां है. 

कमलनाथ सरकार में तबादला उद्योग :सिंधिया ने कहा कि हमने कांग्रेस की 18 माह की सरकार भी देखी है. बड़े भाई व छोटे भाई की जोड़ी देखी है. वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था. कोई उद्योग नहीं ला पाए लेकिन ट्रांसफर उद्योग शुरू कर दिया था. सेवाभाव की जगह सत्ताभाव पाल लिया. कभी राजमाता ने डीपी मिश्रा को सबक सिखाया था और जब मुझे यानी फिर सिंधिया परिवार के इस मुखिया को इस जोड़ी को ललकारा तो हमने इनको सबक सिखाया. एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री को कहता है कि गाली खाने के लिए तुम्हें पावर ऑफ अटॉर्नी दे दी है, ऐसा कभी कहीं देखा है क्या. 


कांग्रेस पर साधा निशाना :सिंधिया ने कहा कि टिकट वितरण के मामले में कहते हैं कि जाओ पूर्व मुख्यमंत्री के कपड़े फाड़ो. सोचो जब विपक्ष में रहकर ये हाल है तो भगवान न करे कि ये सत्ता में आये तो क्या करेंगे. आप में से कितनों ने शोले फ़िल्म देखी. ये दोनों शोले फिल्म के जय वीरू हैं. शोले फिल्म में जय वीरू चोर थे, ये मैं नहीं कह रहा लेकिन कांग्रेस महासचिव खुद कहते हैं कि ये चोर हैं. ये किसी भी तरह सत्ता पाना चाहते हैं. कुर्सी देखकर दोनों की आंखों में चमक आ जाती है. भाजपा की सोच प्राण जाए पर वचन न जाएं की है, जबकि कांग्रेस की सोच वचन जाएं पर प्राण न जाएं की है.


अपनी खबरें हमें निम्न नंबर या मेल पर भेजें...

Call/ Whatsapp at: 9407307119, 7509624564

Email at: mukeshmishrasatna@gmail.com

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)