जल शक्ति एवम् बाढ़ नियंत्रण मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने डॉ स्वप्ना वर्मा के स्वास्थ्य शिविर में पहुँच कर सबका मनोबल बढ़ाया

0




मधुरिमा सेवा संस्कार संस्थान द्वारा चलाए जा रहे नि:शुल्क संपूर्ण स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर के प्रथम चरण के समापन के मौके पर जल शक्ति एवम् बाढ़ नियंत्रण मंत्री माननीय स्वतंत्र देव सिंह जी, जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा जी के साथ पहुंचे. डॉ स्वप्ना वर्मा एवम् उनके सहयोगियों द्वारा माननीय स्वतंत्र देव सिंह जी का स्वागत किया गया. डॉक्टरों की टीम द्वारा स्वास्थ्य शिविर में मिल रही संपूर्ण चिकित्सा सुविधाओं से अवगत कराते हुए माननीय मंत्री स्वतंत्र देव सिंह जी ने डॉ स्वप्ना वर्मा की सराहना की और बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की, “बीमारी मुक्त भारत के लिए सतना प्रकल्प मील का पत्थर साबित होगा. जिस दृढ़ता के साथ डॉ स्वप्ना वर्मा ने 16 दिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का सफल आयोजन किया इसकी भूरी-भूरी प्रशंसा की जानी चाहिए. भारतीय जनता पार्टी ऐसे राष्ट्र हित के लिए किए गए कार्यक्रम एवम् कार्यकर्ताओं का संपूर्ण सम्मान और समर्थन करती है. आगे बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी स्पष्ट किया की, “16 दिवसीय शिविर के दौरान लाभार्थियों की हेल्थ रिपोर्ट पर डॉ स्वप्ना वर्मा के साथ पुनः चर्चा पर बैठेंगे. लाभार्थियों को संपूर्ण स्वास्थ्य हित के लिए अपना मार्गदर्शन भी देंगे.”


बता दें की, डॉ स्वप्ना वर्मा द्वारा भारत में की गई अनूठी पहल से लगभग 12 हज़ार मरीजों के स्वास्थ्य जांच परीक्षण कराने के आँकड़े सामने आ रहे हैं. शेष आंकड़ों की संख्या अभी आना बाकी है. प्रथम चरण के अंतिम शिविर का आयोजन आज कैमा उनमूलन और भरहुत नगर में हो रहा है. यहाँ भारी तादात में लोग अपना नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कराने आ रहे हैं. डॉ स्वप्ना के शिविर में नि:शुल्क संपूर्ण स्वास्थ्य परीक्षण एवम् दवाइयों का वितरण किया जा रहा है.


शिविर में मौजूद बातचीत में डॉ स्वप्ना वर्मा ने बताया की, “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के स्वास्थ्य एवम् समृद्ध भारत के सपने को साकार करने का एक छोटा सा प्रयास किया है हमारा लक्ष्य बीमारी मुक्त भारत को स्थापित करना है. जिसमें हील सतना प्रकल्प एक सफल प्रमाण की तरह देश के सामने आएगा.”


अपनी खबरें हमें निम्न नंबर या मेल पर भेजें...

Call/ Whatsapp at: 9407307119, 7509624564

Email at: mukeshmishrasatna@gmail.com

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)