राहुल गांधी को आया गुस्सा सुरक्षा में चूक हुई तो कांग्रेस नेताओं से रूठकर प्लेन में वापस बैठे

0





सतना। अक्सर अपने गुस्से के चलते कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ट्रोल हो जाते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा हुआ दरअसल मंगलवार को राहुल गांधीएमपी के शहडोल दौरे पर थे, जहां वे ब्यौहारी में एक जनसभा को संबोधित करने गए थे इसी दौरान जब वे सतना पहुंचे तो प्लेन से उतरे, तभी राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक होने के कारण वे विफर गए फिर क्या था राहुल गुस्से में वापस प्लेन में जाकर बैठ गए, फिलहाल अब इसी बात पर राहुल ट्रोल हो रहे हैं. वहीं बीजेपी भी इस मामले में वीडियो शेयर करके राहुल की टांग खींच रही है। 


*राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक*

सतना पहुंचे राहुल गांधी जब प्लेन से उतरकर ब्यौहारी जाने के लिए हेलीकॉप्टर में बैठने जा रहे थे, उसी दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने नेता को देख अंदर के उत्साह को रोक ना सके और सभी जाकर राहुल गांधी को बुके और माला पहनाने के लिए इकठ्ठा हो गए. राहुल ने लोगों से मिले की कोशिश भी की, लेकिन भीड़ के चलते राहुल को गुस्सा आ गया बस फिर क्या था राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक देख नाराज हो गए और गुस्से में आकर प्लेन में वापस जाकर बैठ गए।


*कमलनाथ की सलाह पर प्लेन में जाकर बैठे राहुल*

राहुल सतना से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत अन्य बड़े कार्यकर्ताओं के साथ हेलीकॉप्टर से ब्यौहारी जाने वाले थे, लेकिन जब राहुल नाराज हुए तो सारे नेता देखते रह गहालांकि बताया ये भी जा रहा है कि राहुल ने भीड़ देखकर कमलनाथ से अपनी नाराजगी सांझा की, तो कमलनाथ ने ही उन्हें वापस प्लेन में बैठने की सलाह दी थी फिलहाल इस वाकया को लेकर भाजपा ने भी वीडियो शेयर किया है। 


*राहुल गांधी पर बीजेपी हमलावर*

बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि "कमलनाथ जी देखते रह गये, बुलाते रह गये और राहुल बाबा नाराज होकर वापस प्लेन में लौट गये महिला नेत्री बेचारी हाथ में बुके लेकर खड़ी ही रह गई कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान उन्होंने आगे कहा कि चलिये - निकलिये यहाँ से चलो- चलो कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान एक बात तो है मध्यप्रदेश में जो भी कांग्रेस का नेता आता है चलो-चलो" ज़रूर सीख जाता है।


अपनी खबरें हमें निम्न नंबर या मेल पर भेजें...

Call/ Whatsapp at: 9407307119, 7509624564

Email at: mukeshmishrasatna@gmail.com

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)