*सतना में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान का मेगा इवेंट शो*

0







*आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दी मध्य प्रदेश को 7 गारंटियां*


*10 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी की गारंटी, नौकरी मिलने तक बेरोजगारों को हर महीने 3 हजार रुपए देंगे: अरविंद केजरीवाल*


*केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के लोगों को दी मुफ्त बिजली,शिक्षा,स्वास्थ्य की गारंटी*


*75 सालों में दूसरी पार्टियों ने जो वादे किए वो कभी पूरे नहीं किए: केजरीवाल*


*मध्य प्रदेश में मामा नहीं अब चाचा आ गया है, मामा पर नहीं अब चाचा पर भरोसा करना: अरविंद केजरीवाल*


*सतना, 20 अगस्त*


सतना के ओम रिजॉर्ट में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान का मेगा इवेंट शो हुआ। हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश को सात गारंटियाँ दीं।


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 75 साल में जिन लोगों ने राज किया उन्होंने वादे तो किए लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है। पंजाब में हमने डेढ़ साल में अपने 90 फीसदी वादे पूरे कर दिए।


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश में अब मामा नहीं चाचा आ गया है। मामा पर भरोसा मत करना, चाचा पर करना। उन्होंने मध्य प्रदेश के लोगों को मुफ्त बिजली,शिक्षा,स्वास्थ्य गारंटी दी। वहीं उन्होंने दिल्ली की तरह मध्य प्रदेश के बुजुर्गों को उनके पसंद के किसी भी पवित्र स्थान पर मुफ्त यात्रा कराने की भी गारंटी दी।


आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश में सभी विभागों के संविदा, प्लेसमेंट,ठेका और अनियमित कर्मचारियों को नियमित करेंगे। प्रदेश में संविदा और ठेका प्रथा बंद करेंगे। इसके अलावा केजरीवाल ने बेरोजगार युवाओं को भी बड़ी गारंटी दी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी में भर्ती किया जाएगा। जब तक युवाओं को नौकरी नहीं मिलती तब तक हर बेरोजगार को हर महीने 3 हजार रूपये हर महीने बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि गर्दन कट जायेगी लेकिन गारंटी पूरी होगी।


वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में हमने जो कहा वो किया और कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 12 हजार शिक्षकों को हमने पक्का किया है। अलग अलग विभागों में 28 हजार कर्मचारियों को पक्का किया है और 30 हजार से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरी दी है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार को ये बात हजम नही होती कि आम आदमी पार्टी की सरकार गरीबों का भला कर रही है। उन्होंने कहा कि अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था देने वाले मंत्री को इन्होंने जेल भेज दिया। अच्छी शिक्षा देने वाले मंत्री को जेल भेज दिया। अब दिल्ली में मजिस्ट्रेट और सब्जी बेचने वाले के बेटे एक साथ बैठकर सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं।


भगवंत मान ने एक शायरी के जरिए भी केंद्र सरकार को चेतवानी दी। उन्होंने कहा कि शाखों से टूट जाएं वो पत्ते नहीं है हम, आंधियों से कह दो अपनी औकात में रहें।


कार्यक्रम में आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी बीएस जून, प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल समेत तमाम प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे।


अपनी खबरें हमें निम्न नंबर या मेल पर भेजें...

Call/ Whatsapp at: 9407307119, 7509624564

Email at: mukeshmishrasatna@gmail.com

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)